उत्तर प्रदेश भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड
श्रम विभाग, उत्तर प्रदेश सरकार

नियम और शर्तें

इस वेबसाइट को यूपी के बीओसीडब्ल्यू सरकार द्वारा डिजाइन, विकसित और अनुरक्षित किया गया है।

यद्यपि इस वेबसाइट पर सामग्री की सटीकता और प्रासंगिकता सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए गए हैं, इसे कानून के एक बयान के रूप में नहीं माना जाना चाहिए या किसी कानूनी उद्देश्यों के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। किसी भी अस्पष्टता या संदेह के मामले में, उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे विभाग (विभागों) और/या अन्य स्रोतों से सत्यापित/जांच करें, और उचित पेशेवर सलाह प्राप्त करें।

यह विभाग किसी भी परिस्थिति में किसी भी खर्च, हानि या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जिसमें बिना किसी सीमा के, अप्रत्यक्ष या परिणामी हानि या क्षति, या किसी भी व्यय, हानि या क्षति, जो भी उपयोग से उत्पन्न हो, या डेटा के उपयोग की हानि, से उत्पन्न हो। या इस वेबसाइट के उपयोग के संबंध में।

ये नियम और शर्तें भारतीय कानूनों के अनुसार शासित और लागू होंगी। इन नियमों और शर्तों के तहत उत्पन्न होने वाला कोई भी विवाद भारत के न्यायालयों के अधिकार क्षेत्र के अधीन होगा।

इस वेबसाइट पर पोस्ट की गई जानकारी में गैर-सरकारी / निजी संगठनों द्वारा बनाई और बनाए रखी गई जानकारी के लिए हाइपरटेक्स्ट लिंक या पॉइंटर्स शामिल हो सकते हैं। कार्यालय मुख्य श्रम आयुक्त, श्रम मंत्रालय | जब आप किसी बाहरी वेबसाइट के लिए एक लिंक का चयन करते हैं, तो आप मुख्य श्रम आयुक्त के कार्यालय की वेबसाइट छोड़ रहे होते हैं और बाहरी वेबसाइट के मालिकों/प्रायोजकों की गोपनीयता और सुरक्षा नीतियों के अधीन होते हैं।

मुख्य श्रम आयुक्त का कार्यालय, ऐसे लिंक किए गए पृष्ठों की हर समय उपलब्धता की गारंटी नहीं देता है।

वेबसाइट का रखरखाव और अद्यतन इंफोटेक विभाग, उत्तर प्रदेश सरकार, लखनऊ, भारत के द्वारा रक्खा जाता है। इस पृष्ठ के माध्यम से सर्फ करते समय आप विभिन्न वेब साइटों के लिए निर्देशिका/लिंक देखेंगे।इन साइटों की सामग्री की सूचना जनसंपर्क विभाग और एनआईसी द्वारा जिम्मेदारी या समर्थन के रूप में नहीं माना जाना चाहिए।

पिछला नवीनीकरण